उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटाः दवा लेने जा रहे बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पिटाई, इलाज के दौरान मौत

यूपी के एटा जिले में दवा लेने जा रहे बुजुर्ग को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है.

By

Published : Sep 28, 2020, 5:00 PM IST

etah news
मृतक की फाइल फोटो.

एटाः जिले के मिरहची थाना क्षेत्र स्थित गांव नगला नारायण में रविवार शाम एक बुजुर्ग को रास्ते के विवाद में पीटकर अधमरा कर दिया गया, जिसकी जिला अस्पताल में रात इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं पुलिस ने बुजुर्ग की पिटाई में शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

नगला नारायण गांव निवासी 60 वर्षीय महेंद्र सिंह रविवार देर शाम साइकिल से दवाई लेने मिरहची कस्बा जा रहे थे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान गांव के कुछ लोगों ने रास्ते में घेरकर बुजुर्ग को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. आरोप है कि बुजुर्ग को इतना पीटा गया कि वह मरणासन्न स्थिति में पहुंच गया.

इसी बीच परिजनों को बुजुर्ग की पिटाई की बात पता चली तो परिवार के लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे. तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे और बुजुर्ग महेंद्र सिंह सड़क पर लहूलुहान पड़े हुए थे. आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. मृतक बुजुर्ग के बेटे बृजेश की मानें तो करीब 10 लोगों ने मिलकर उनके पिता की पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई.

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नामजद आरोपी सत्येंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर कई बार मारपीट की घटना हुई थी. रंजिशन यह घटना की गई. इसमें जो भी आरोपी नामजद हैं. उन सभी को पुलिस साक्ष्य के आधार पर जल्द ही गिरफ्तार करेगी और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details