उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: 57 वर्षीय शख्स की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में मरीजों की संख्या हुई नौ

यूपी के एटा में एक और कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया. शनिवार को आई 6 व्यक्तियों की रिपोर्ट में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

By

Published : May 2, 2020, 4:20 PM IST

covid-19 case in etah
सीएमओ डॉ. अजय अग्रवाल

एटा: अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज से शनिवार को 6 व्यक्तियों की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट आई है. जिसमें से एक 57 वर्षीय व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है, जबकि पांच अन्य व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

कोरोना वायरस से संक्रमित शख्स जेएलएन डिग्री कॉलेज में क्वारंटाइन है. जिसे इलाज के लिए अब बागवाला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा रहा है.

जिस व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वह जनपद के जलेसर क्षेत्र स्थित क्यार सिमराऊ गांव का निवासी है. यह शख्स दूध बेचने का काम करता है. गांव वालों की सूचना पर 28 अप्रैल को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उस व्यक्ति को जेएलएन डिग्री कॉलेज में क्वारंटाइन कर दिया. शनिवार को व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित कुल रोगियों की संख्या 9 पहुंच गई है.

सीएमओ डॉ. अजय अग्रवाल के मुताबिक 6 लोगों के नमूने जांच के लिए अलीगढ़ भेजे गए थे. वहां से आई जांच रिपोर्ट में 5 लोग निगेटिव पाए गए हैं, जबकि एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details