उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: क्वारंटाइन सेंटर में बदइंतजामी की वीडियो वायरल

By

Published : Jun 6, 2020, 2:08 AM IST

एटा में क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों ने एक वीडियो जारी कर यहां फैली अव्यवस्था की पोल खोल दी. इस वीडियों में लोग क्वारंटाइन सेंटर में बदइंतजामी का आरोप लगा रहे हैं.

negligence of quarantine center
क्वारंटाइन सेंटर में लोगों ने दूध की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं

एटा: जिले में आगरा रोड पर स्थित सेंट मेरीस स्कूल को जिला प्रशासन ने क्वारंटाइन सेंटर बनाया है. यहां पर कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों को क्वारंटाइन किया गया है. इस क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों ने शुक्रवार को सोशल मीडिया एक वीडियो पर जारी किया. इस वीडियो में क्वारंटाइन सेंटर में बदइंतजामी की पोल खोल दी है. वहीं इस मामले पर प्रशासन का कोई अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है.

क्वारंटाइन सेंटर में हंगामा

सोशल मीडिया पर सेंट मेरिस क्वारंटाइन सेंटर के कई वीडियो वायरल हुए. इन वायरल वीडियो में क्वारंटाइन सेंटर में भोजन और दूध की गुणवत्ता पर लोगों ने सवाल उठाए हैं. क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों का आरोप है कि यहां बच्चों को पीने के लिए जो दूध दिया जा रहा है, उसकी गुणवत्ता बहुत खराब है. इसके अलावा एक महिला का आरोप है कि उसकी दवा क्वारंटाइन सेंटेर में नहीं पहुंचाई जा रही है.

महिला ने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में उसके घर से सामान भी नहीं लाने दिया जा रहा है. जिसके कराण छोटे-छोटे बच्चे भूखे-प्यासे रहने पर मजबूर हैं. बच्चे की तबीयत खराब है. लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि मीडिया को यहां की सच्चाई जानने के लिए अंदर नहीं आने दिया जाता है. वहीं जब जिले के प्रशासनिक अधिकारियों से इस मामले पर बात करने की कोशिश की गई तो किसी ने भी जवाब देना मुनासिब नहीं समझा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details