उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटाः एक साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के एटा में गुरुवार देर शाम एक साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. शुक्रवार को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 1, 2019, 9:01 PM IST

दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

एटाः जिले के मलावन थाना क्षेत्र में गुरुवार देर शाम एक साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए गुरुवार रात से ही प्रयास करने शुरू कर दिए थे, जिसके चलते पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. हालांकि पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की बात से इनकार किया है.

दुष्कर्म में शामिल आरोपी गिरफ्तार
गुरुवार देर शाम मलावन थाना क्षेत्र में उस समय मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई, जब एक बच्ची को घायल अवस्था में लेकर उसके मां-बाप जिला अस्पताल पहुंचे. इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर बी सागर ने बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज के लिए रेफर कर दिया.

दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार.

बच्ची के अस्पताल पहुंचने पर पुलिस को हुई जानकारी
एक साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी वारदात होने के काफी देर बाद भी पुलिस को घटना की जानकारी नहीं थी. जब बच्ची के मां-बाप घायल अवस्था में उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, उसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर आरोपित राजेश जाटव की तलाश शुरू कर दी थी, जिसकी गिरफ्तारी पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही कर ली.

बताया जा रहा है कि आरोपित राजेश जाटव राजमिस्त्री का काम करता है. गुरुवार की शाम पीड़ित के घर फर्श बनाने का काम कर रहा था. इसी बीच बच्ची की मां किसी काम से घर के बाहर गई थी कि तभी मासूम को अकेला पाकर राजेश जाटव ने वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें-एटा: एक वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका, घायल अवस्था में आगरा रेफर

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपित राजेश जाटव मासूम बच्ची के पड़ोस में रहता है. बच्ची को घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इसे गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है. फास्ट ट्रैक कोर्ट में जल्द से जल्द सक्ष्यो को भेजकर आरोपित को फांसी या उम्रकैद की सजा दिलाई जाएगी.
-सुनील कुमार सिंह, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details