उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खाना न मिलने पर एसओ ने पकड़ा पत्नी का गला, फिर लोहे की रॉड से की पिटाई

एटा में तैनात थानाध्यक्ष श्रवण कुमार निगम (jasrathpur so shravan kumar nigam) पर उसकी पत्नी ने मारपीट और अवैध संबंध का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि उसके पति ने खाना मांगा. खाना न बनने के कारण उसके पति ने उसका गला पकड़ लिया. उसके लोहे की रॉड से उसकी पिटाई कर दी.

By

Published : Oct 2, 2022, 8:50 PM IST

Etv Bharat
थानाध्यक्ष ने पत्नी को पीटा

एटा: जशरथपुर थाने में तैनात थानाध्यक्ष श्रवण कुमार निगम (jasrathpur so shravan kumar nigam) पर उनकी पत्नी ने बर्बरता से मारपीट करने का आरोप लगाया है. पत्नी ने बताया कि शादी के बाद से ही लगातार श्रवण उसका उत्पीड़न करता है. वहीं पत्नी ने थानाध्यक्ष पर अवैध संबंध का भी आरोप लगाया है. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

थानाध्यक्ष श्रवण कुमार निगम की पत्नी एकता श्रीवास्तव ने बताया कि इनकी ड्यूटी आगरा में लगी हुई थी. शनिवार देर रात जब वह घर आए तो उसने पानी दिया. लेकिन उसने पानी फेंक दिया. उसके बाद उसने खाना मांगा. उसने बोला कि खाना नहीं बना है, घर में सब्जी नहीं है. इससे नाराज होकर होकर श्रवण ने उसका गला पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगा. पहले तो हाथ से मारा, उसके बाद लोहे की रॉड से पिटाई की. वो मदद के लिए थाने गई. लेकिन वहां पर किसी ने मदद नहीं की.

मामले के बारे में जानकारी देती पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि श्रवण कुमार निगम का एक महिला सिपाही से अवैध संबंध हैं. शादी से पहले से ही वह उसके साथ रिलेशनशिप में था. ससुरालवालों को भी इस बात की जानकारी थी, इसके बाद भी उसकी शादी करवा दी गई. शादी के बाद से शुरू हुआ उत्पीड़न अभी भी जारी है. शादी के पांच दिन बाद से ही वह जानवरों की तरह मुझे मारते पीटते हैं.

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह का कहना है कि आज सूचना प्राप्त हुई है कि थाना प्रभारी जसरथपुर और उनकी पत्नी के बीच में मारपीट की घटना हुई है. उनकी पत्नी वन स्टॉफ सेंटर में हैं. उनकी काउंसलिंग का प्रयास किया जा रहा है. पत्नी द्वारा लिखित में कोई शिकायत नहीं की गई है, तहरीर आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:बूढ़े माता पिता की गुहार, साहब बेटे और बहू ने घर से धक्का देकर निकाला, न्याय दिला दो

ABOUT THE AUTHOR

...view details