उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: पेड़ से लटककर आत्महत्या की कोशिश कर रहा था शख्स, पुलिस ने बचाया

By

Published : Jun 3, 2020, 7:05 AM IST

एटा के निधौलीकला कस्बे में पेड़ से लटककर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने बचा लिया. व्यक्ति की किसी बात को लेकर पत्नी से कहासुनी हुई थी.

etah police news
मामले का जानकारी देते एएसपी संजय कुमार

एटा: कासगंज जिले के ढोलना थाना क्षेत्र के गांव पथरेही निवासी बनवारी की ससुराल, एटा जिले के निधौलीकला क्षेत्र के हिम्मतपुर गांव में पड़ती है. बनवारी अपनी पत्नी से मिलने सोमवार को ससुराल आया था. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद ससुराल से नाराज होकर बनवारी चला गया.

ससुराल वालों ने बनवारी को बहुत ढूंढा, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. मंगलवार दोपहर बनवारी निधौली कला कस्बे में स्थित बिजली घर परिसर में लगे पेड़ पर चुनरी के फंदे से लटककर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था. इसी बीच निधौली कला थाना प्रभारी पुलकित शर्मा, कांस्टेबल जितेंद्र व सुखबीर के साथ उधर से गुजर रहे थे. जैसे ही पुलिस की टीम ने शख्स को फंदे पर लटकता हुआ देखा, तत्काल फंदा खोलकर बनवारी को पेड़ से नीचे उतारा. इस दौरान बनवारी बेहोश हो गया था. वहीं पुलिस ने प्राथमिक उपचार कराकर बनवारी की जान बचाई.

एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पत्नी से झगड़ा करने के बाद बनवारी रात भर मक्के के खेत में पड़ा रहा. उसके बाद मंगलवार दोपहर में आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया है. साथ ही बनवारी के ससुराल और परिवार के लोगों को बुलाकर विवाद शांत करा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details