उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा सांसद ने राज्यपाल के सामने गिनाईं उपलब्धियां

राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के सामने एटा सांसद राजवीर सिंह ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाईं. बता दें कि कल्याण सिंह प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आए थे.

By

Published : Feb 17, 2019, 7:22 PM IST

राज्यपाल कल्याण सिंह

एटा: जिले के दो दिवसीय दौरे पर आए राजस्थान के राज्यपाल और पूर्व सीएम कल्याण सिंह ने सांसद आवास पर बैठक कर लोगों से मुलाकात की. इस मौके पर एटा से सांसद उनके बेटे राजवीर सिंह ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाईं.

दौरे के दूसरे दिन राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने बैठक कर लोगों से मुलाकात की.

रविवार को बैठक के दौरान सांसद राजवीर सिंह ने बताया कि पिछली सरकारों के समय विकास के नाम पर कुछ खास नहीं किया गया. खासकर जिले के लिए तो बिल्कुल भी नहीं. जिसके चलते इतना बड़ा गड्ढा हो गया है कि उसको भरने में अभी समय लगेगा. उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने बहुत काम किया है.

उन्होंने कहा कि जिले के विकास के लिए 2 हजार 300 करोड़ की परियोजना लेकर आया हूं. जिसका उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी महीने करेंगे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि जल्द ही वह अपना रिपोर्ट कार्ड प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजेंगे और उसके बाद जनता के सामने भी पेश करेंगे.

कल्याण सिंह का यह दौरा 2019 की लोकसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है. बता दें कि उनके बेटे राजवीर सिंह मौजूदा समय में एटा से भाजपा सांसद हैं. उन्हें इस बार भी एटा लोकसभा सीट का मजबूत दावेदार माना जा रहा है. आज शाम राज्यपाल कल्याण सिंह कासगंज जनपद के लिए रवाना हो जायेंगे और दो दिन कासगंज में बिताएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details