उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: बाइक सवार बदमाश महिला से ढाई लाख रुपये छीन कर फरार

By

Published : Nov 23, 2019, 8:21 AM IST

उत्तर प्रदेश के एटा में दो बाइक सवार बदमाश एक महिला से ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की.

बाइक सवार बदमाश पैसों से बरा बैग लूटकर हुए फरार.

एटा: जिले में शुक्रवार को देहात कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने अपने बेटे के साथ जा रही महिला का रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बैग छीनने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. बैग में ढाई लाख रुपये बताए जा रहे हैं. महिला अपने बेटे के साथ बैंक से पैसे निकाल कर अपने गांव लौट रही थी, तभी रास्ते में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया.

बाइक सवार बदमाश पैसों से बरा बैग लूटकर हुए फरार.

थाना बागवाला क्षेत्र के गांव उद्देतपुर निवासी गुड्डी देवी एटा शहर के ठंडी सड़क स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से ढाई लाख रुपये निकालकर अपने गांव लौट रही थी. पीड़ित महिला के साथ उसका बेटा अशोक भी साथ था. बताया जा रहा है कि गुड्डी देवी बेटे अशोक के साथ पैसों से भरा बैग लिए टेंपो से वहनपुर चौराहे पहुंची. चौराहे पर गुड्डी देवी के बेटे अशोक ने पहले से खड़ी अपनी बाइक ली और मां के साथ गांव चल दिया.

बदमाश पैसों से भरा बैग ले भागे
इसी बीच बाइक पर सवार दो बदमाश आए और गुड्डी के हाथों से पैसों भरा बैग ले भागे. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की काफी तलाश की, लेकिन बदमाश फरार हो चुके थे. पीड़ित गुड्डी देवी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details