उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले प्रेमिका ने प्रेमी की कोल्डड्रिंक में मिलाया जहरीला पदार्थ, फिर फोन कर कहा- इससे भी न मरे तो लगा ले फांसी

By

Published : Mar 26, 2023, 6:56 AM IST

Updated : Mar 26, 2023, 2:23 PM IST

एटा में एक प्रेमिका ने धोखे से प्रेमी को कोल्डड्रिंक में जहरीला पदार्थ देकर मार डाला. प्रेमिका ने कोल्डड्रिंक जहरीला पदार्थ मिलाकर प्रेमी को पिला दी. इससे उसकी तबीयत खराब हो गई और अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

एटा
एटा

एटा में युवक की हत्या

एटा: प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी प्रेमिका की ऑनर किलिंग की कहानी तो आप ने बहुत देखी और सुनी होगी. लेकिन, एटा की यह कहानी अपने आप में अनोखी इसलिए है कि इसमें प्रेमिका ने अपने प्रेमी को धोखे से कोल्डड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर मौत के घाट उतार दिया और जब प्रेमी अपनी अंतिम सांसें गिन रहा था तो प्रेमिका ने फोन करके प्रेमी से कहा कि अगर इस जहर से बच जाओ तो फांसी लगा लेना.

दरअसल, यह पूरी प्रेम कहानी एटा के नारायण नगर निवासी चित्रा और हाथरस निवासी अंकित कुमार की है. दोनों के एक-दूसरे से 8 साल से मोहब्बत करते थे और एक-दूसरे के साथ विवाह के बंधन में भी बनना चाहते थे. लेकिन, इन दोनों की प्रेम कहानी चित्रा के घरवालों को पसंद नहीं थी और वह चित्रा के अंकित के साथ विवाह करने के सख्त खिलाफ थे. इसी के चलते चित्रा के घरवालों ने चित्रा की शादी बुलंदशहर निवासी हेमंत के साथ कर दी. लेकिन, उसके बावजूद भी चित्रा और अंकित का आपस में मिलना जुलना जारी रहा. इसी बात से चित्रा का भाई अंकित से काफी नाराज था.

चित्रा ने फोन करके अंकित को एटा बस स्टैंड पर बुलाया और वहां अंकित और चित्रा ने कोल्डड्रिंक पी, जो कोल्डड्रिंक अंकित पी रहा था, उसमें चित्रा ने पहले से ही जहरीला पदार्थ मिला रखा था. कुछ देर बातचीत करने के बाद चित्रा अपने घर चली गई. लेकिन, थोड़ी देर में अंकित की तबीयत खराब होने लगी तो अंकित बस में बैठकर मैनपुरी की तरफ रवाना हो गया. बस से अपने घर भाई को फोन पर बताया कि उसे कोल्डड्रिंक में कुछ मिलाकर दे दिया है, जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है. अंकित की तबीयत खराब होने के कारण उसको मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अंकित की मौत हो गई. चित्रा, उसके भाई अमित, चित्रा के पति हेमंत और एक अन्य शख्स के विरुद्ध थाना कोतवाली नगर में मामला दर्ज करा दिया गया.

जब चित्रा कोल्डड्रिंक में अंकित को जहरीला पदार्थ देकर अपने घर चली गई तो थोड़ी ही देर में अंकित की तबीयत खराब होने लगी. प्यार में धोखे की आशंका होते ही अंकित ने सबसे पहले अपने भाई शैलेश और एक दोस्त जो पानीपथ में काम करता है फोन करके सारी सच्चाई बताई. उसने कहा कि चित्रा ने उसे कोल्डड्रिंक में कुछ मिलाकर पिला दिया है, जिससे उसकी तबीयत बहुत खराब होने लगी है. शैलेश क्योंकि बहुत दूर था तो उसने तुरंत मैनपुरी निवासी अपने एक दोस्त अमन को फोन करके पूरी बात बताई और कहा कि किसी प्रकार अंकित को मैनपुरी ले जाकर हॉस्पिटल में उसका उपचार करा दो. क्योंकि, संयोग से अमन भी एटा होते हुए मैनपुरी जा रहा था तो उसने अंकित को अपने साथ ले जाकर मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया. वहां उसका उपचार चालू हो गया. लेकिन, उपचार के दौरान ही अंकित की मौत हो गई.

जिला अस्पताल में चल अंकित का उपचार चल रहा था और वह अपनी अंतिम सांसें ले रहा था, तभी चित्रा का फोन अंकित के फोन पर आया. चित्रा ने अंकित से कहा कि अगर तुम इससे बच जाओ तो फांसी लगा लेना. फोन काटने से पहले अंतिम शब्द जो चित्रा ने अंकित को कहे थे वह शब्द थे सेम टू यू....गुड बाय. अंकित के फोन की यह रिकॉर्डिंग उसके परिजनों के पास है.

अंकित की मौत के बाद एटा कोतवाली नगर में चित्रा के पति हेमंत, चित्रा के भाई अमित और एक अन्य के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करा दिया गया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच तेज कर दी है. अंकित के घर वालों के पास जो रिकॉर्डिंग है, उसको सबूत के तौर पर विवेचना में सम्मिलित कर आरोपियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें:ऑनर किलिंग: प्रयागराज में पिता ने बेटी की हत्या कर शव दफनाया, छोटी बेटी ने खोला राज

Last Updated : Mar 26, 2023, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details