उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 23, 2019, 11:59 AM IST

ETV Bharat / state

एटा: झाड़ियों में बदहवास पड़ी मिली युवती, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

उत्तर प्रदेश के एटा नगर कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश युवती को झाड़ियों में घसीट ले गए. युवती के भाई द्वारा मदद की गुहार पर इकट्ठा लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदहवास पड़ी युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

झाड़ियों में बदहवास पड़ी मिली युवती.

एटा: जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित गौशाला के पास मंगलवार रात झाड़ियों में एक युवती बेसुध पड़ी हुई मिली. इस दौरान युवती आपत्तिजनक हालत में, जबकि सड़क किनारे बदहवास हालत में लड़की की मां व भाई लोगों से मदद की गुहार लगा रहे थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी देते एडिशनल एसपी संजय कुमार.


क्या है पूरा मामला
युवक एटा से अपनी मां और बहन को बाइक पर लेकर गांव जा रहा था. तभी एटा से निकलते ही जीटी रोड पर पड़ने वाली गोशाला के पास दो बाइक सवार 7 बदमाशों ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक समेत गिर गया.

टक्कर से गिरने के बाद युवक की बहन को बदमाश झाड़ियों में घसीट ले गए. जिसके बाद युवक ने आवाज लगानी शुरु कर दी, जिससे वहां काफी संख्या में राहगीर इकट्ठा हो गए और पूरे वाकये की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-एटा: सिपाही पर लगा युवती के अपहरण का आरोप, डीआईजी ने कहा हर स्तर पर होगी कार्रवाई

मौके पर पहुंची पुलिस ने झाड़ियों में पड़ी युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इस दौरान मां बाइक से गिरने के चलते बेसुध हो गई थी. एडिशनल एसपी संजय कुमार के मुताबिक बाइक में टक्कर मारने वाले बदमाशों की पीड़िता की मां ने पहचान कर ली है. वहीं पुलिस मामले में जांच कर जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details