उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा में 26 जुलाई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन, सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं चालू

एटा जिले में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर 26 जुलाई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन किया गया है. दरअसल, जिले के अलीगढ़ कस्बा में एक दिन में 18 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. इसके बाद व्यापारियों ने प्रशासन से इस संबंध में कोई कठोर कदम उठाने की अपील की है.

By

Published : Jul 18, 2020, 12:00 PM IST

जानकारी देते पुलिस प्रशासन
जानकारी देते पुलिस प्रशासन

एटा: जिले के अलीगढ़ कस्बे में एक ही दिन में कोरोना के 18 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद कोरोना पॉजिटिव को लेकर प्रशासन सख्त है. नगर वासियों की सहमति लेकर 26 जुलाई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन किया गया है. इमरजेंसी सेवाओं के अलावा सभी प्रतिबंधित रहेंगे. इसके साथ ही उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

अलीगढ़ कस्बे में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए नगर की जनता के अलावा स्थानीय पत्रकारों ने एसडीएम पी एल मौर्य, क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया से कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की व नगर की जनता को इस भयानक महामारी से बचाने की गुहार लगाई. इसके बाद नगर के सभ्रांत नागरिकों और व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की मीटिंग की गई.

तहसील परिसर के सभागार में हुई मीटिंग में व्यापार मंडल के पदाधिकारी प्रदीप गुप्ता के अलावा पत्रकारों ने कोरोना के रोकथाम के लिए अधिकारियों के समक्ष अपने अपने सुझाव रखे. जिसमें बाजार को पूर्ण रूप से लगभग 15 दिन के लिए लॉकडाउन किये जाने का अनुरोध किया गया. इस अवसर पर कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा ने सभी को सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइन के बारे में बताया. साथ ही कहा कि उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

एसडीएम पी.एल. मौर्य ने सभी लोगों की ओर से रखे गए सुझावों का बिंदुवार उल्लेख करते हुए कहा कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए पूरे नगर में सात दिन यानी रविवार 26 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन किया जाएगा. जिसके लिए सभी व्यापार मंडल ने अपनी राय दी है. साथ ही कोरोना पीड़तों के मोहल्ले को सील कर बैरिकेडिंग किया जाएगा. उन्होंने कहा कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details