उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, फायरिंग में चार लोग घायल

यूपी के एटा में जलेसर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले में सोमवार को दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने पीड़ित पक्ष के ऊपर फायरिंग और पथराव कर दिया. इस घटना में पीड़ित पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

etv bharat
कांसेप्ट इमेज.

By

Published : Aug 17, 2020, 4:17 PM IST

एटा: जिले के जलेसर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले में सोमवार को दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने पीड़ित पक्ष के ऊपर फायरिंग और पथराव कर दिया. इस घटना में पीड़ित पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बीते रविवार की शाम जलेसर थाना क्षेत्र में पीड़ित पक्ष की महिला शौच के लिये खेत में गई थी. इस दौरान वहां पर दूसरे पक्ष के शख्स ने महिला को पकड़ लिया. किसी तरह महिला अपने को छुड़ाकर घर वापस लौटी. महिला ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई. इसके बाद सोमवार की सुबह पीड़ित महिला के परिजन आरोपी की शिकायत करने उसके घर पहुंचे.

आरोप है कि अपने बेटे की शिकायत सुनते ही परिवारी जन पीड़ित महिला के परिजनों पर भड़क गए और विवाद करने लगे.आरोप है कि इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने पीड़ित पक्ष पर फायरिंग और पथराव शुरू कर दी. फायरिंग और पथराव में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. पीड़ित महिला के परिजन के मुताबिक शिकायत करने पर आरोपी और उसके लोगों हम पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं पीड़ित महिला और परिजनों को बंधक बना लिया, ताकि पुलिस से शिकायत न कर सकें. जलेसर थाना प्रभारी केपी सिंह ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details