उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बकरी चराने गई साढ़े चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 16, 2023, 9:37 PM IST

बकरी चराने गई साढ़े चार साल की मासूम के साथ (girl raped in etah) नाबालिग लड़के ने रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
मासूम के साथ दुष्कर्म

एटा: जिले में मलावन थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. खेत में बकरी चराने गई मासूम के साथ एक नाबालिग ने दुष्कर्म किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

शनिवार देर शाम खेत पर अपने बड़े भाई के साथ बकरी चराने गई मासूम के साथ मौका मिलते ही 13 साल के नाबालिग ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मासूम बच्ची ने घर जाकर घटना की जानकारी परिजनों को दी तो उनके होश उड़ गए. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़े-शर्मनाक! नाबालिग बेटी के साथ पिता छह महीने से कर रहा था रेप, पड़ोसियों की शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

मासूम के पिता ने तहरीर में बताया है कि शाम को उसकी साढ़े चार साल की बेटी भाई के साथ गांव के पास ही खेतों में बकरी चराने के लिए गई थी. कुछ समय बाद भाई किसी काम से कहीं चला गया. वहां पर पहले से गांव का ही एक किशोर बकरी चरा रहा था, उसने मौका मिलते ही बेटी के साथ गलत काम किया. जब बेटी घर पर शाम को आई तो दर्द से परेशान थी. उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी.

इस मामले में एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि बच्ची के साथ ही गांव का 13 साल का नाबालिग बकरी चरा रहा था. इसी दौरान बच्ची के साथ उसने दुष्कर्म की वारदात की. परिजन बच्ची को थाने लेकर आए और पूरी घटना बताई. इसके बाद बच्ची को अस्पताल भेजा गया. पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़े-पंजाब की महिला का कानपुर के युवक ने किया शारीरिक शोषण, लाखों रुपये और जेवर भी हड़प लिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details