उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सूदखोरों के आतंक ने ली युवक की जान, पिता ने किया ये दावा

By

Published : Nov 24, 2020, 4:56 PM IST

एटा में कपड़े की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन ने सूदखोरों से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद युवक के पिता ने सूदखोरों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

सूदखोरों के आतंक ने ली युवक की जान
सूदखोरों के आतंक ने ली युवक की जान

एटा: एटा में सूदखोरों के आतंक का एक ताजा मामला सामने आया है. कपड़े की दुकान पर काम करने वाले सेल्समैन ने सूदखोरों से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद मरने वाले युवक के पिता ने सूदखोरों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

ब्याज ने ली जान

पुलिस के मुताबिक पंकज कपड़े की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था. उसने सूदखोर से ब्याज पर कर्ज लिया था. इस कर्ज को पंकज चुका नहीं पा रहा था. सूदखोर आए दिन पंकज से अपना पैसा मांगता था और उसको परेशान भी करता था. मृतक युवक पंकज के पिता प्रमोद कुमार ने बताया कि सोमवार रात पंकज अपने घर पर आया था. उस समय वह बहुत परेशान था. मृतक के पिता ने सूदखोर पर आरोप लगाते हुए कहा कि सूदखोर ने ही पंकज को मारकर लटका दिया है.

फंदे पर झूल रहा था युवक

पकंज के पिता ने बताया कि मंगलवार सुबह जब वह उठे तो उन्होंने देखा कि पंकज फंदे पर झूल रहा है. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की जांच में पता चला है कि मरने वाले युवक का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था. गृहक्लेश के कारण उसने आत्महत्या की है. मामले की जांच की जा रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details