उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा डीएम हुए कोरोना संक्रमित, हायर सेंटर रेफर

यूपी के एटा जिले के डीएम सुखलाल भारती कोरोना संक्रमित पाए गए है. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है. डीएम कार्यालय में तैनात अन्य अधिकारियों की जांच भी कराई जा रही है.

एटा के डीएम सुखलाल भारती.
एटा के डीएम सुखलाल भारती.

By

Published : Sep 18, 2020, 4:10 PM IST

एटा: जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा. आम लोगों के साथ-साथ जिले के तमाम अधिकारी भी इसकी जद में आते दिख रहे हैं. वहीं इस बार जिले के मुखिया डीएम सुखलाल भारती भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग ने डीएम सुखलाल भारती को हायर सेंटर रेफर कर दिया है. साथ ही डीएम कार्यालय में तैनात अन्य अधिकारी व कर्मचारियों की भी जांच की जा रही है.


डीएम सुखलाल भारती को बुखार की समस्या थी, जिसके बाद गुरुवार को डीएम ने कोरोना वायरस की जांच कराई. जांच रिपोर्ट में डीएम कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. सीएमओ डॉ अरविंद कुमार गर्ग के मुताबिक डीएम को बुखार था, जिसके बाद उनकी जांच कराई गई थी. गुरुवार रात रिपोर्ट आने के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. सीएमओ ने बताया कि डीएम मधुमेह से भी पीड़ित हैं. उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी की तबीयत को लेकर आगे कोई रिस्क न हो इसीलिए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है.


सीएमओ डॉ. अरविंद कुमार गर्ग के मुताबिक एटा जिले में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1497 के करीब है, जबकि ठीक हुए मरीजों की संख्या 1104 है. इसके अलावा सक्रिय मरीजों की संख्या 381 है. वहीं कोरोना के चलते अब तक कुल 12 लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें कि एटा जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. यहां डीएम से पहले भी जिले के कई आला अधिकारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details