उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा में डबल मर्डर, पिता और बेटी की पीट-पीटकर हत्या करने वाला गिरफ्तार

By

Published : Oct 7, 2022, 9:12 AM IST

Updated : Oct 7, 2022, 2:00 PM IST

etv bharat
एटा में डबल मर्डर

08:51 October 07

एटा में सिर फिरे युवक ने डबल मर्डर कर दिया. इसमें पिता-पुत्री की हत्या कर दी गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी देते हुए डीआईजी पुनीत कुमार

एटा:जनपद मेंशुक्रवार को जशरथपुर थाना क्षेत्र (Jashrathpur police station area) के अंतर्गत नगला बलू में डबल मर्डर (double murder in etah) की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पुनीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि प्रेस प्रसंग के चलते पिता-पुत्री की हत्या की थी.

जानाकारी के मुताबिक, जशरथपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला बलू में आरोपी युवक पुनीत ने एक परिवार पर धारदार हथियार से हमला किया था. इसमें 17 वर्षीय लड़की और उसके पिता की मौत हो गई. जबकि बीच-बचाव में आई मां गंभीर रूप से घायल हो गई.

इस मामले में मृतक अंतराम की पुत्र वधु शशि ने बताया वो दूसरे घर पर सो रही थे, तभी चिल्लाने की आवाज आईं. जब देखा तो सास, ससुर और ननद खून से लथपथ पड़े थे और गांव के पुनीत के हाथ में रॉड थी, पुनीत हमारी ननद को ले जाना चाहता था. ससुर ने विरोध किया तो पुनीत ने उनको बुरी तरह मारा.

यह भी पढ़ें-कानपुर में लव ट्रैंगल में युवक की अपहरण के बाद हत्या, गर्लफ्रेंड समेत तीन गिरफ्तार

आरोपी पुनीत ने बताया कि जिस लडकी की हत्या की है. वो उसे ब्लैकमेल कर रही थी. पहले बात होती थी, अब वो दूसरे से बात करने लगी थी, तो वह उसके घर अपना फोन लेने गया था, तभी उसके पिता ने पकड़ लिया तो नाराज होकर उसने रॉड मार दी.

वहीं, पुलिस के आधिकारी डीआईजी पुनीत कुमार ने बताया कि नगला बलू में डबल मर्डर की सूचना प्राप्त हुई थी. पुलिस ने हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जल्द से जल्द इस मामले में चार्ट शीट फायल कर सजा दिलाई जाएगी. हालांकि गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है.

Last Updated : Oct 7, 2022, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details