उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा में बोले सीएम योगी, नामुमकिन अब मुमकिन है, क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पीएम मोदी के साथ मंच साझा करते हुए एक जनसभा में कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए जो कार्य नामुमकिन था, वह पीएम मोदी ने मुमकिन कर दिखाया है, क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है.

By

Published : Apr 21, 2019, 6:21 AM IST

जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी

एटा :जनपद के सैनिक पड़ाव स्थित रामलीला मैदान में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा सरकार के काम गिनाते हुए कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए जो कार्य नामुमकिन था, वह मोदी ने मुमकिन किया है, क्योंकि मोदी हैं तो मुमकिन है.

जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी

सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजवीर सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस, सपा और बसपा पर एक साथ निशाना साधा.
  • शनिवार शाम करीब चार बजे जनसभा स्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गरीबों को घर देने का हो, शौचालय देने का हो, विद्युत और गैस कनेक्शन देने का हो, किसान सम्मान निधि योजना के माध्यम से किसानों के जीवन मे परिवर्तन करने का हो या फिर देश के 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत योजना से जोड़कर निशुल्क स्वास्थ्य की सुविधा देने का हो, यह कार्य मोदी जी ने किया है.

मोदी जी ने भारत को दुनिया में महाशक्ति के रूप में स्थापित करने का काम किया है. सपा और बसपा सरकार के समय प्रदेश में बिजली नहीं आती थी क्योंकि सपा-बसपा के शासन काल में रात के अंधेरे में डकैती डालने का काम किया जाता था. जब से भाजपा की सरकार आई है, तब से कानून व्यवस्था के मोर्चे पर जो काम हुआ है, वह आपने देखा होगा. आज अपराधी या तो जेल में है या फिर 'राम नाम सत्य है' की यात्रा पर निकल चुका है.
-योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details