उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहनाइयों के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट, दुल्हन की बहन की मौत, 2 की हालत गंभीर

एटा जिले में एक शादी समारोह में कन्यादान के समय रंग लगाने को लेकर बाराती-घराती पक्ष में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि मारपीट के साथ फायरिंग भी होने लगी, जिसमें गोली लगने से दुल्हन की बहन की मौत हो गई. वहीं, 2 लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 12, 2022, 6:44 AM IST

Updated : Jun 12, 2022, 7:33 AM IST

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

एटा:उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शहनाइयों के बीच गोलियों की तड़तड़ाहट ने शादी समारोह को मातम में बदल दिया. गोली लगने से दुल्हन की बड़ी बहन की मौत हो गई. वहीं, 2 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना जशरथपुर थाना क्षेत्र के फर्दपुरा गांव की बताई जा रही है.

जानकारी देते एसएसपी उदय शंकर सिंह.

जिले के जसरथपुर थाना क्षेत्र के गांव फर्दपुरा में शनिवार की सुबह एक शादी समारोह में कन्यादान के समय रंग लगाने को लेकर बाराती-घराती पक्ष में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि मारपीट के साथ फायरिंग भी होने लगी, जिसमें गोली लगने से दुल्हन की बहन की मौत हो गई. वहीं, 2 लोग घायल हो गए. घटना के बाद दुल्हन की विदाई नहीं हो सकी. विवाद इतना बढ़ गया कि गांव में पुलिस फोर्स तैनात किया गया. शादी वाले घर में मातम छा गया. गांव में तनावपूर्ण स्थिति बन गई.

जानकारी के मुताबिक गांव फर्दपुरा निवासी राधेश्याम ने अपनी बेटी ललिता की शादी फर्रुखाबाद के थाना फतेहगढ़ के गांव मेहरुपुर निवासी राजकुमार से तय की थी. शुक्रवार को दूल्हा राजकुमार बारात लेकर आया. बड़ी धूमधाम से बारात चढ़ाई गई. दुल्हन पक्ष ने बारातियों की खूब खातिरदारी की. आधी रात को जयमाल के बाद विवाह की अन्य रस्में भी बड़ी धूमधाम से हुईं. शनिवार सुबह जब कन्यादान की रस्म चल रही थी. इसी दौरान बारातियों पर गांव के लोगों ने रंग डाल दिया, जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि मारपीट के साथ दोनों पक्षों के बीच फायरिंग भी होने लगी, जिसमें गोली लगने से दुल्हन की बहन सुधा की मौत हो गई.

SSP उदय शंकर सिंह ने बताया कि शादी में मेहंदी की रस्म के समय लड़की पक्ष और रिश्तेदारों के बीच विवाद हो गया, जिसमें मारपीट और फायरिंग हुई. इस दौरान महिला सुधा की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई. दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

इसे भी पढे़ं-बलिया: शादी समारोह में डांस के दौरान हुई फायरिंग, 8 लोग घायल

Last Updated : Jun 12, 2022, 7:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details