उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ब्लॉक प्रमुख पद के लिए सदस्यों की खरीद फरोख्त शुरू,विधायक का ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में ब्लॉक प्रमुख पद के लिए क्षेत्र पंचायत सदस्यों की खरीद फरोख्त शुरू हो गयी है, जिसका एक ऑडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें मारहरा विधायक वीरेंद्र सिंह और एक सदस्य के मध्य रुपयों के लेनदेन की बात हो रही है.

By

Published : May 10, 2021, 6:13 PM IST

विधायक वीरेंद्र सिंह
विधायक वीरेंद्र सिंह

एटा: जिले में सोशल मीडिया पर मारहरा विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी का एक ऑडियो वायरल हुआ है. जिसमें शीतलपुर ब्लॉक प्रमुख पद के लिए विधायक वीरेंद्र सिंह और बीडीसी के मध्य डीलिंग की जा रही है. ऑडियो में एक नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य फोन पर अपनी जीत की जानकारी देकर उनसे निर्देशन मांग रहा है. जिस पर विधायक बता रहे हैं कि पुष्पेंद्र (संभावित ब्लॉक प्रमुख)को वोट देना है.

वायरल ऑडियो.

ऑडियो हुआ वायरल

फोन पर क्षेत्र पंचायत सदस्य का कहना है कि वह (पुष्पेंद्र) केवल दो लाख रुपये दे रहा है, दूसरी ओर से (विधायक कह रहे हैं) से कहा जा रहा है कि अभी इतने ही रुपये दिए जा रहे हैं, बाद में बढ़ेंगे तो तुम्हें भी ज्यादा दिला दिए जाएंगे. ऑडियो वायरल होने के बाद से यह मामला राजनीतिक हलकों में सुर्खियों में आ गया है. वहीं शोसल मीडिया के माध्यम से लोग इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. अन्य ब्लॉकों के ब्लॉक प्रमुख पदों को लेकर इस तरह की डीलिंग के भी कयास लगाए जा रहे हैं.

वहीं मारहरा विधायक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि यह वायरल ऑडियो मेरा ही है. एक व्यक्ति को पैसे देकर हमने ही चुनाव लड़ाया था. विश्वासपात्र मानकर उससे फोन पर बात हो रही थी, लेकिन साजिश के तहत रुपयों की बात बोल कर उसने धोखा दिया ताकि मेरी और पार्टी की छवि खराब की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details