उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: सीएम योगी को धमकी देने वाले अमरपाल ने दो महीने पहले छोड़ दिया था घर

सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाले अमरपाल ने करीब दो महीने पहले अपना घर छोड़ दिया था. अमरपाल के पड़ोसियों का कहना है कि वह सीधा-सादा आदमी था, लेकिन उसे शराब की लत थी.

By

Published : Sep 26, 2020, 6:44 PM IST

अमरपाल ने दो महीने पहले छोड़ दिया था घर.
अमरपाल ने दो महीने पहले छोड़ दिया था घर.

एटा:बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा न करने पर सीएम योगी को धमकी देने वाला आरोपी शख्स अमरपाल जिले के मुखरना गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि 2 महीने पहले शराब पीने की लत को लेकर उसके पिता ने डांट लगाई थी. इसके बाद वह घर छोड़कर चला गया था. अमरपाल अपने साथ पत्नी को भी लेकर गया था. उस घटना के बाद से अमरपाल गांव वापस नहीं लौटा.

बता दें कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल से रिहा न करने पर सीएम योगी को डायल 112 पर जान से मारने की धमकी मिली थी. पुलिस ने धमकी देने वाले अमरपाल को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक अमरपाल एटा के पिलुआ थाना क्षेत्र स्थित गांव मुखरना का रहने वाला है. जानकारी मिलने के बाद ईटीवी भारत की टीम अमरपाल के गांव पहुंची. यहां टीम ने अमरपाल के परिजनों से बात की.

परिवार वाले व ग्रामीणों ने दी जानकारी.

अमरपाल की मां ने दी जानकारी
इस दौरान अमरपाल की मां गुड्डो देवी ने बताया कि उन्हें अमरपाल की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी मिल चुकी है. गुड्डो देवी का कहना है कि अमरपाल मथुरा के किसी व्यक्ति की गाड़ी चलाता था. ट्रक के मालिक का फोन आया था, उन्होंने ही बताया कि आपके बेटे ने सीएम को धमकी दी है. इसके चलते पुलिस ने अमरपाल को गिरफ्तार कर लिया है.

पड़ोसियों ने बताया शराब का लती था आरोपी
इस मामले में पड़ोसियों का कहना है कि अमरपाल सीधा आदमी था. परिजनों से कुछ कहासुनी होने के बाद से वह एटा में किराए पर रहता है और ड्राइवर का काम करता है. वो ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं था और उसे शराब पीने की आदत भी हो गई थी.

दरअसल लखनऊ पुलिस ने शनिवार सुबह यह जानकारी दी कि किसी शख्स ने बुधवार को यूपी 112 सेवा के व्हाट्सएप नंबर पर कई धमकी भरे मैसेज किए हैं. इसमें मुख्यमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था. साथ ही बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को 24 घंटे के अंदर जेल से आजाद करने की बात कही गई थी. मैसेज भेजने वाले ने धमकी दी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो योगी सरकार के लिए खतरा होगा. फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी अमरपाल को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details