उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: तीन कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने 2 गांव को किया सील

यूपी के एटा में रविवार को तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने दो गांव को सील कर दिया है. दोनों गांव को सील कर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है, जो 12-12 घण्टे ड्यूटी करेंगे.

By

Published : Apr 20, 2020, 6:47 PM IST

एटा में कोरोना के मरीज.
तीन कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने 2 गांव को किया सील

एटा: जिले में रविवार को महिला समेत तीन लोगों की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. प्रशासन ने 2 गांव को पूरी तरीके से सील कर दिया है. गांव से निकलने वाले विभिन्न रास्तों पर बैरिकेडिंग लगाकर किसी के भी आने-जाने वाले पर रोक लगा दी गई है.

दोनों गांव को किया गया सील
रविवार देर शाम मारहरा क्षेत्र अंतर्गत गांव ओढ़नी में एक महिला की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. वहीं जलेसर क्षेत्र के गांव गणेशपुर में एक ही परिवार के 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद दोनों गांव में आने जाने वाले रास्तों को बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया गया है.

बैरिकेडिंग कर 20 पुलिसकर्मियों की तैनाती
ओढ़नी गांव में एसडीएम अब्दुल कलाम व सीओ इरफान नासिर खान को सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है. सीओ इरफान नासिर खान ने बताया है कि गांव को 1 किलोमीटर की रेंज में सील कर दिया गया है. यहां पर लगाई गई 6 बैरिकेडिंग पर कुल 20 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है, जो 12-12 घंटे की ड्यूटी देंगे.

3 किलोमीटर की रेंज में बैरिकेडिंग
गणेशपुर गांव की व्यवस्था जलेसर क्षेत्र के एसडीएम अरुण कुमार व सीओ रामनिवास सिंह को सौंपी गई है. सीओ रामनिवास सिंह के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव मरीज से संबंधित गांव के 3 किलोमीटर रेंज में आने-जाने वाले रास्तों पर बैरिकेडिंग लगाई गई हैं, जिसकी सुरक्षा 54 पुलिसकर्मियों के हाथ में रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details