उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस कांड पर एडीजी राजीव कृष्ण का बयान, 'पूरा हुआ हमारा मकसद'

अपर पुलिस महानिदेशक ने एटा में पत्रकार वार्ता के दौरान हाथरस मामले में प्रतिक्रिया दी. अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने कहा कि पुलिस का मकसद पीड़िता के परिवार में सुरक्षा की भावना पैदा करना था, जिससे परिवार को विश्वास हो कि उन्हें न्याय मिलेगा.

By

Published : Oct 10, 2020, 2:32 AM IST

हाथरस कांड पर बोले अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण.
हाथरस कांड पर बोले अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण.

एटा:अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने जिले में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस का मकसद पीड़िता के परिवार में सुरक्षा की भावना पैदा करना था, जिससे परिवार को विश्वास हो कि उन्हें न्याय मिलेगा. इन उद्देश्यों को काफी हद तक पूरा कर लिया गया है.

दरअसल अपर पुलिस महानिदेशक मुरादाबाद ने शुक्रवार को जनपद एटा में भ्रमण कार्यक्रम के दौरान राजपत्रित अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही जनप्रतिनिधियों के साथ भेंट वार्ता कर मौजूदा स्थितियों को समझने का प्रयास किया. इसके बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता कर कहा कि हाथरस में मौजूदा समय में स्थिति सामान्य है. पुलिस का मकसद पीड़िता के परिवार में सुरक्षा की भावना पैदा करना था, जिससे परिवार को विश्वास हो कि उन्हें न्याय मिलेगा. इन उद्देश्यों को काफी हद तक पूरा कर लिया गया है.

उन्होंने कहा कि शासन के आदेश पर मंडल के चारों जिलों का भ्रमण कर अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों से बातचीत कर मौजूदा स्थिति की जानकारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि पिछले चार-पांच दिनों में काफी लोगों से बात हुई है. लोगों में अब यह उम्मीद जगी है कि पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलेगा. उन्होंने बताया कि इंटेलिजेंस रिपोर्ट देखी है, उस में स्थिति सामान्य है. जहां तक पीएफआई की बात है, उनकी गतिविधियों के ऊपर इस केस के सिलसिले में जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details