उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा : युवक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अब तक 4 हुए संक्रमित

यूपी के एटा में एक युवक कोरोना से संक्रमित पाया गया है. युवक बीते 26 अप्रैल को दिल्ली से पैदल चलकर एटा के अलीगंज स्थित अपनी बहन के गांव पहुंचा था.

By

Published : Apr 30, 2020, 9:33 PM IST

एटा समाचार.
युवक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव.

एटा: जनपद में गुरुवार को एक युवक की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिले में अब कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 4 हो गई है. संक्रमित युवक फर्रुखाबाद जिले का रहने वाला है. युवक बीते 26 अप्रैल को एटा के अलीगंज स्थित अपनी बहन के गांव पहुंचा था. वहां से स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को लाकर जेएलएन डिग्री कॉलेज में क्ववारंटाइन कर दिया था.

दरअसल, फर्रुखाबाद का रहने वाला युवक 26 अप्रैल को दिल्ली से पैदल चलकर अपने गांव जा रहा था. एटा पहुंचने के बाद युवक अलीगंज स्थित गांव में अपनी बहन के घर पहुंच गया. सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक को जेएलएन डिग्री कॉलेज में क्वारंटाइन कर दिया. साथ ही युवक का सैंपल लेकर अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज जांच के लिये भेज दिया. गुरुवार को अलीगढ़ से आई जांच रिपोर्ट में युवक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया. इसके बाद युवक को इलाज के लिए बागवाला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया गया. बागवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को कोविड-19 के इलाज के लिए लेवल वन का अस्पताल बनाया गया है.

डीएम सुखलाल भारती ने बताया कि एक युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या 4 हो गई है. इससे पहले एटा के देहात कोतवाली क्षेत्र निवासी एक किशोरी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details