उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: नदी किनारे मिला 4 दिनों से लापता युवका का शव, जांच में जुटी पुलिस

एटा जिले के मिरहची थाना क्षेत्र में नदी के किनारे युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Feb 15, 2020, 8:12 PM IST

etv bharat
नदी किनारे मिला 4 दिनों से लापता युवका का शव

एटा:जिले के मिरहची थाना क्षेत्र में नदी किनारे युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक की पहचान थाना पीलुआ के दरिकपुर गांव निवासी कैलाश (35) के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है 4 दिन पहले युवक का ससुराल में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद से युवक लापता चल रहा था.

नदी किनारे मिला 4 दिनों से लापता युवका का शव.

दरअसल, थाना पिलुआ निवासी कैलाश 4 दिन पहले अपनी ससुराल गया था. जहां पर किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि कैलाश व उसके ससुरालजनों के बीच मारपीट भी हुई थी, जिसके बाद से ही कैलाश गायब था. शनिवार को उसका शव मिरहची थाना क्षेत्र में पड़ने वाली नदी के किनारे मिला.

इसे भी पढ़ें:-गोरखपुर में खाकी शर्मसार, युवती को अगवा कर गैंगरेप करने का लगा आरोप

नदी के किनारे शव मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है. परिजनों का कहना है कि 4 दिन पहले ससुरालियों से झगड़ा हुआ था. अभियोग पंजीकृत करके मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य आएंगे, उसमें कोई दोषी पाया जाता है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
- संजय कुमार, एडिशनल एसपी

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details