उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: एक वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका, घायल अवस्था में आगरा रेफर

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक वर्षीय बच्ची घर में घायल अवस्था में मिली. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में उचित व्यवस्था न होने की वजह से बच्ची को आगरा रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Nov 1, 2019, 12:26 PM IST

एक वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका.

एटा: जिले के मलावन थाना क्षेत्र में घर के अंदर एक वर्षीय बच्ची घायल अवस्था में पड़ी मिली. घायल बच्ची के शरीर से खून बह रहा था. आनन-फानन में बच्ची के परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में बच्ची के इलाज की उचित व्यवस्था न होने पर इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने उसे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जतायी जा रही है.

घायल अवस्था में बच्ची अस्पताल में भर्ती.

मामला जिले के मलावन थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां गुरुवार देर शाम एक वर्षीय बच्ची घर के अंदर घायल अवस्था में पड़ी मिली. बताया जा रहा है कि बच्ची की मां पशुओं को चारा देने घर के बाहर गई हुई थी. जब वह घर लौटी तो उसकी 1 साल की बच्ची रो रही थी. इस दौरान घर में चुनाई का काम करने वाला राजमिस्त्री मौजूद था.

बच्ची को आगरा किया गया रेफर
बच्ची की मां ने राजमिस्त्री से बच्ची के रोने का कारण पूछा तो राजमिस्त्री ने यह कहकर टाल दिया कि बच्ची ने शौच कर दिया था. उसकी साफ-सफाई की जिससे वह रोने लगी. बच्चे की मां कुछ समझ पाती इससे पहले राजमिस्त्री मौके से भाग गया. बच्ची की हालत गंभीर देख परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर बी. सागर के मुताबिक बच्ची का रक्त स्राव हो रहा था. जिसको प्राथमिक उपचार देकर आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें- दादरी में 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, पकड़ा गया हैवान

सूचना मिली थी कि परिजन अपनी एक वर्षीय बच्ची को जिला अस्पताल लेकर आये थे. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद आगरा रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
-संजय कुमार, एडिशनल एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details