उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

एटा के मरथरा गांव में एक नवविवाहिता का शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को मार कर लटका दिया गया है.

By

Published : Mar 30, 2019, 4:59 PM IST

फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव

एटा : जिले के देहात कोतवाली स्थित मरथरा गांव में एक नवविवाहिता का फंदे से लटकता हुआ शव मिला है. नवविवाहिता शुक्रवार को ही मायके से अपने ससुराल आई थी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों ने ससुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाया है.

फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव

एटा के थाना जसरथपुर के खजुरियान गाँव निवासी झब्बू सिंह ने अपनी बेटी मालती की शादी 10 महीने पहले एटा के ही मरथरा गांव निवासी असमीन से की थी. परिजनों का कहना है कि शादी के 3 महीने तक सब कुछ ठीक रहा. उसके बाद मालती के ससुराल वाले उसे दीपावली के समय मायके छोड़ गए.

बीते शुक्रवार को लगभग चार महीने बाद मालती का पति असमीन उसे लेने आया. जिस पर मायके वालों ने मालती को पति के साथ विदा कर दिया. देर शाम मालती के पिता झब्बू सिंह के पास मरथरा गांव से फोन आया कि तुम्हारी बेटी मर चुकी है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक महिला ने आत्महत्या की है. जबकि परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को मार कर लटका दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details