उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: बाल रोग विशेषज्ञ समेत 9 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

यूपी के एटा जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. शनिवार को जिले में मशहूर बाल रोग विशेषज्ञ कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. बीते 24 घंटे में जिले में 18 कोरोना वायरस के मरीज मिल चुके हैं.

By

Published : Jun 21, 2020, 4:21 AM IST

एटा में कोरोना
एटा में कोरोना

एटा: शनिवार रात आई जांच रिपोर्ट में जिले के मशहूर बाल रोग विशेषज्ञ समेत नौ लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इसके अलावा जो 8 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, वह एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. इस परिवार के कुछ लोग पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

शनिवार रात अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज से आई कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में 54 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं 9 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. इनमें एक बाल रोग विशेषज्ञ भी शामिल हैं. अभी 2 दिन पहले ही शहर के मशहूर हृदय रोग विशेषज्ञ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. महज 2 दिन के अंतराल में शहर के दो बड़े डॉक्टरों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आम जनता में भी दहशत का माहौल है.

बीते 24 घंटे में जिले में 18 कोरोना वायरस के मरीज मिल चुके हैं. शुक्रवार को भी जिले में 9 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिले के स्वास्थ्य महकमे ने डॉक्टर की क्लीनिक में काम करने वाले स्टॉफ की जानकारियां जुटाने शुरू कर दी हैं. इसके अलावा डॉक्टर से इलाज करा चुके मरीजों की भी जानकारी खंगाली जा रही हैं. सीएमओ डॉ. अजय अग्रवाल के मुताबिक हर संभव प्रयास किया जा रहा है कि संक्रमित शख्स के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा सके. इसके बाद उनकी जांच कराई जा सके.

ये भी पढ़ें:एटा ओवर ब्रिज हादसा: कंपनी ने मृतक के परिजनों को दिए पांच-पांच लाख रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details