उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Etah में गिरी मकान की छत, मलबे में दबने से युवती की मौत और 4 अन्य घायल

By

Published : Mar 11, 2023, 9:43 AM IST

Updated : Mar 11, 2023, 10:39 AM IST

Etah में शुक्रवार को पुराने मकान की छत गिरने से 5 लोग मलबे के नीचे दब गए. इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई. वहीं, 4 अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए. कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने इस हादसे में एक की मौत की पुष्टि की.

Etah roof collapse
Etah roof collapse

घटना की जानकारी देते परिजन रमेश

एटाः जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात मकान की छत गिरने से एक युवती की मौत हो गई. इस हादसे में 4 अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को रेस्क्यू किया. घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया. वहीं, युवती के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजन रमेश ने बताया कि भतीजा संजय (35) पुत्र रामपाल निवासी चिलासानी परिवार और एक रिश्तेदार युवती के साथ मां पूर्णागिरी की दर्शन यात्रा से वापस लौटा था. थका हारा परिवार अपने पुराने मकान में आकर सो गया. देर रात उस मकान की छत भरभरा कर गिर गई. मलबे में सभी 5 लोगों दब गए. मकान की छत गिरने की आवाज इतनी तेज थी कि आस-पास के लोग भी जाग गए. वो तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को हादसे की जानकारी दी.

रमेश के अनुसार, मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से सभी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. मलबे की नीचे दबने ने संजय के घर आई रिश्तेदार सोनम (22) पुत्री कालीचरण की मौत हो गई. वहीं, संजय की पत्नी सुमन (30), बेटा कार्तिक (12), बेटा प्रिंस (7) गंभीर रूप से घायल हो गए. संजय और उनके बेटों का इलाज एटा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. वहीं, गंभीर घायल संजय की पत्नी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

वहीं,कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि....

घटना शुक्रवार रात की है, सूचना मिली थी कि चिलासनी गांव में एक पुराने मकान की छत गिर गई. इसमें एक ही परिवार के 5 लोग दबे हैं. मौके पर पहुंचकर गांव के लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया. इसमें एक युवती मृत अवस्था में मिली. वहीं, परिवार के 4 लोग घायल मिले. घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज भेजा गया और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःहाथरस में शराब पीने से मना करने पर चले लाठी-डंडे, महिला समेत चार लोग घायल, वीडियो वायरल

Last Updated : Mar 11, 2023, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details