उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: सड़क विवाद को लेकर हुई फायरिंग मामले में 17 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सड़क के विवाद को लेकर बुधवार को दो पक्षों में फायरिंग हो गई थी. इसी मामले में पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एटा
17 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2020, 3:46 PM IST

एटा: जिले के नयागांव थाना क्षेत्र स्थित एटा-फर्रुखाबाद बॉर्डर पर बुधवार को सड़क के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 10 तमंचे, 20 जिंदा कारतूस, 4 ट्रैक्टर और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, बुधवार को एटा-फर्रुखाबाद बॉर्डर पर एक सड़क को तोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग हुई थी. घटना की जानकारी होने पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों समेत भारी मात्रा में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने हालात पर काबू पाया. इस फायरिंग में 3 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. इस पूरी घटना में नयागांव थाने में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने घटना में शामिल पुष्पेंद्र यादव और बृजराज सिंह समेत 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 10 अवैध तमंचे. 20 जिंदा कारतूस और भारी मात्रा में लाठी-डंडे बरामद किए हैं.

बता दें कि एटा-फर्रुखाबाद बॉर्डर पर स्थित गांव नौली के पास खेतों के बीच एक सड़क हुआ करती थी. आरोप है कि एक पक्ष ने सड़क तोड़ दिया था, जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोग बुधवार को स्वयं ही सड़क का निर्माण करने लगे थे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले विवाद हुआ. उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग हुई थी. वहीं पुलिस के समझाने-बुझाने पर दोनों पक्ष वापस हो गए थे. पुलिस की इस कार्रवाई से स्थिति सामान्य बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details