उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भीषण सड़क हादसा : 10 वाहन जले, एक ड्राइवर की जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में जीटी रोड पर आमने-सामने की भिड़ंत में लोडर व डीसीएम में आग लग गई. इसमें 10 अन्य बड़े वाहन जलकर राख हो गए. वहीं, डीसीएम के ड्राइवर की जलकर मौत हो गयी.

By

Published : Jun 7, 2021, 8:15 AM IST

भीषण सड़क हादसा : 10 वाहन जले, एक ड्राइवर की जलकर मौत
भीषण सड़क हादसा : 10 वाहन जले, एक ड्राइवर की जलकर मौत

एटा :जिले में भीषण सड़क हादसे में एक लोडर (जिस पर 9 स्वराज कंपनी के ट्रैक्टर लदे थे) और डीसीएम में आमने सामने की भिड़ंत हो गयी. भिड़ंत इतनी भयंकर थी कि तुरंत ही दोनों वाहनों में आग लग गयी. यह पूरा मामला जिले के पिलुआ थाना क्षेत्र में थाने से करीब 600 मीटर दूर थमा गांव के पास का है.

भीषण सड़क हादसा : 10 वाहन जले, एक ड्राइवर की जलकर मौत

घायलों को अस्पताल कराया भर्ती

सूचना पाकर तुरंत पुलिस व स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. आग का भयानक रूप देख तुरंत फायर बिग्रेड को बुलाया गया. जिले के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. जैसे-तैसे आग पर काबू पाया गया. हालांकि जब तक आग बुझती, तब तक सब जलकर राख हो चुका था. आग लगने से लोडर, डीसीएम और 9 नए स्वराज कंपनी के ट्रैकटर के अलावा डीसीएम के ड्राइवर की आग में जलकर मौत हो गयी. वहीं, डीसीएम का हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, हेल्पर को जिलाअस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया. लोडर के डाइवर और हेल्पर ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई.

यह भी पढ़ें :विवादों में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह, करीबी ने लगाए ये आरोप

किसी तरह आग पर पाया काबू

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि थाना पिलुआ क्षेत्र के NH34 बाईपास पर पिलुआ थाना से लगभग 600 मीटर दूरी पर एक डीसीएम और ट्रेलर ट्रक में भिड़ंत हो गयी. इससे उनमें आग लग गयी. इस दौरान ट्रेलर ट्रक यूपी 16 ईटी 5283 और उस पर लदे स्वराज 744 कंपनी के 9 ट्रैक्टर तथा डीसीएम यूपी 32 एटीसी 0570 जलने लगे. थाना पिलुआ पुलिस टीम और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंचकर घायलों को तत्काल जिला हॉस्पिटल भिजवाया. आग पर नियंत्रण किया.

ड्राइवर की शिनाख्त नहीं

इस घटना में डीसीएम ट्रक के ड्राइवर जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है, जिला हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया गया. एक व्यक्ति जो डीसीएम में साथ में था, उसका नाम रोहित पुत्र सुरेश ग्राम सेमरी थाना बिचवा जिला मैनपुरी है. जिला हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा है. मौके पर यातायात व्यवस्था सुचारू कर दिया गया है. ट्रेलर का ड्राइवर पंकज पुत्र संतोष कुमार निवासी आजरोई थाना सासनी जनपद हाथरस थाना पहुंच गया है. उसका साथी हेल्पर अनित भी सुरक्षित है. वह भी थाना पिलुआ पर आ गया है. थाना पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details