उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: कोरोना हॉटस्पॉट गांव गणेशपुर में खूनी संघर्ष, 10 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में हॉटस्पॉट घोषित गणेशपुर गांव में शनिवार की शाम दो पक्ष मामूली बात पर आमने-सामने आ गए और फिर जमकर मारपीट हुई. इस खूनी संघर्ष में दोनों पक्ष के 10 लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं.

By

Published : May 4, 2020, 2:02 AM IST

एटा के दो पक्षों में खूनी संघर्ष.
एटा के दो पक्षों में खूनी संघर्ष.

एटा: जिले के जलेसर तहसील स्थित गणेशपुर गांव में शनिवार शाम दो पक्षों में मामूली बात पर खूनी संघर्ष हो गया. इस संघर्ष में दोनों पक्ष के करीब 10 लोग घायल हुए हैं, इसमें एसडीएम जलेसर का एक कर्मचारी भी घायल हुआ है. यह गणेशपुर वही गांव है, जहां 6 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज मिल चुके हैं. जिला प्रशासन ने इस गांव को हॉटस्पॉट के रूप में चिन्हित कर रखा है.

दरअसल, गणेशपुर गांव में भैंस को पानी पिलाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों ही पक्ष के करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, इसमें महिलाएं भी शामिल हैं. इस खूनी संघर्ष की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को जलेसर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां दो लोगों की हालत गंभीर देख कर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया.

एसडीएम जलेसर अरुण कुमार ने फोन पर हुई बातचीत में बताया है कि इस संघर्ष में उनका एक कर्मचारी पुष्पेंद्र घायल हुआ है. इस संदर्भ में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details