उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देवरिया: पुरानी रंजिश में युवक की फोड़ी आंख, हालत गंभीर

By

Published : Jan 14, 2020, 4:15 AM IST

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में पुरानी रंजिश के चलते युवक की दबंगों ने धारदार हथियार से हमलाकर आंख फोड़ दी. युवक को इलाज के लिए केजीएमसी पहुुंचाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए हैदराबाद रेफर कर दिया गया.

etv bharat
पुरानी रंजिश में युवक की फोड़ी आंख.

देवरिया: जनपद के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम बलटिकरा के समीप पुरानी रंजिश में एक युवक की पिटाई करने के साथ ही दबंगों ने उसकी आंख फोड़ दी. युवक को इलाज के लिए केजीएमसी पहुुंचाया गया, जहां से हालत गंभीर देख हैदराबाद रेफर कर दिया गया. परिवार की तरफ से तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.

पुरानी रंजिश में फोड़ी युवक की आंख
रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर दुबे निवासी मनोज दुबे शुक्रवार रात महुआडीह से अपने घर लौट रहे थे. इस बीच कुछ लोगों ने उन्हें बलटिकरा पेट्रोल पंप के समीप घेर लिया और उनकी पिटाई करने लगे. पिटाई के दौरान उनके बायीं आंख को नुकसान पहुंचा दिया. इस बीच आशीष के भाई विकास दुबे पहुंच गए, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल आशीष को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने केजीएमसी भेज दिया. वहां से रविवार की सुबह हैदराबाद रेफर कर दिया गया.


इसे भी पढ़ें:-बरेली में CAA के खिलाफ मौलाना तौकीर का अनिश्चितकालीन धरना शुरू

पुरानी रंजिश को लेकर भाई को मारा गया है, जिसमें उसकी एक आंख खराब हो गई है और कान पर भी गम्भीर चोटें आई हैं. मैने थाने में तहरीर दी है. मैंने अपने भाई को लखनऊ दिखाया, जिसके बाद उसे हैदराबाद लेकर गए हैं.
पीड़ित का भाई
घटना संज्ञान में आई है. मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.
शिष्य पाल सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details