उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएमओ कार्यालय के बाहर विश्व हिंदू सेना के सचिव की पिटाई

By

Published : Jan 28, 2021, 2:17 PM IST

यूपी के देवरिया में अवैध नर्सिंगहोम संचालकों ने सीएमओ कार्यालय के बाहर विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय सचिव के साथ मारपीट की. पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

देवरिया में विश्व हिंदू सेना के सचिव की पिटाई.
देवरिया में विश्व हिंदू सेना के सचिव की पिटाई.

देवरियाःजिले में चल रहे अवैध नर्सिंगहोम की शिकायत करने से नाराज संचालकों ने सीएमओ कार्यालय के बाहर विश्व हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत से अवैध नर्सिंग होम संचालकों ने विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय सचिव दिग्विजय चौबे की जमकर पिटाई की. पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया.

देवरिया में विश्व हिंदू सेना के सचिव की पिटाई.

शिकायत कर पर किया हमला
जिले में चल रहे अवैध नर्सिंग होम के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने वाले दिग्विजय चौबे सीएमओ को मांग पत्र देने अपने सहयोगियों के साथ गए थे. इसी दौरान सीएमओ कार्यालय के बाहर पहले से मौजूद नर्सिंगहोम संचालकों ने विश्व हिंदू सेना के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष पर हमला बोल दिया. बचाव में पहुंचे विश्व हिंदू सेना के राष्ट्रीय सचिव दिग्विजय चौबे की भी दबंगों ने लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया.

आठ सौ रुपये छीने
दिग्विजय चौबे का आरोप है कि हमलावर पथरदेवा और तरकुलवां व बघौचघाट कस्बे में अवैध नर्सिग होम संचालक हैं. स्वास्थ्य विभाग की मिलीभगत से बिना रजिस्ट्रेशन नर्सिंगहोम चला रहे हैं. पुलिस को दिए गए तहरीर में मारपीट के अलावा 800 रुपये छीनने का आरोप लगाया है. कोतवाल राजू सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details