उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, एसपी के दखल के बाद दर्ज हुआ मुकदमा

देवरिया के सदर कोतवाली थाना इलाके के सीसी रोड पर जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें बुजुर्ग और एक महिला की पिटाई की गयी. पिटाई का ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.

By

Published : Feb 26, 2021, 6:40 PM IST

Updated : Feb 26, 2021, 7:23 PM IST

जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, एसपी के दखल के बाद दर्ज हुआ मुकदमा
जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, एसपी के दखल के बाद दर्ज हुआ मुकदमा

देवरियाः जिले के सदर कोतवाली थाना इलाके के सीसी रोड पर जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें बुजुर्ग और एक महिला की पिटाई की गयी. पिटाई का ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसे किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वीडियो वायरल होने के एक हफ्ते बाद मुकदमा दर्ज किया गया है.

जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल

ये है पूरा मामला

पूरा मामला सदर कोतवाली थाना इलाके का है. जहां दिलीप गुप्ता की जमीन रोड पर है. 20 फरवरी को उनके पट्टीदारों में जमीन का बंटवारा किया जा रहा था. किसी बात को लेकर दिलीप के पट्टीदार उग्र हो गये और पति-पत्नी की पिटाई शुरू कर दी. ये देख मौके पर मौजूद दूसरे लोगों ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवाया. वहीं इस मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पीड़ित परिवार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए एक हफ्ते से सदर कोतवाली का चक्कर लगा रहे थे. लेकिन उनका मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा था. वहीं पीड़ित परिवार आज पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र से मुलाकात कर अपना दर्द बयां किया. पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुये सदर कोतवाली को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated : Feb 26, 2021, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details