उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कबाड़ व्यवसायी की गला रेतकर हत्या

By

Published : Jan 18, 2021, 5:34 PM IST

देवरिया में एक कबाड़ व्यवसायी का शव बगीचे में मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में प्रथम दृष्टया पुलिस को यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है.

युवक की मौत
युवक की मौत

देवरिया:जिले के मदनपुर क्षेत्र के बरांव गांव निवासी कबाड़ व्यवसायी की रविवार रात गांव के पास बगीचे में गला रेत कर हत्या कर दी गई. घटनास्थल पर खून से सना चाकू, मोबाइल और शराब की बोतल मिली है. पुलिस अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

बहन से हुई थी बात

मदनपुर थाना क्षेत्र के बरांव निवासी संदीप कबाड़ की दुकान चलाता था. रविवार देर शाम गांव के बागीचे के पास खेत में उसका शव मिला. संदीप की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. लोगों से सूचना मिलने पर रात करीब 10 बजे पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों के अनुसार शाम करीब 6 बजे संदीप की बहन रचना से बात हुई थी. उसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था. देर रात तक संदीप जब घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश घर वालों ने शुरू की.

पुलिस कर रही जांच

पुलिस कई बिन्दुओं पर घटना की जांच कर रही है. संदीप का मोबाइल घटना का राज खोल सकता है. इंस्पेक्टर मदनपुर प्रभुदयाल सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे दीपक की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच में प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details