उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राजस्‍व निरीक्षक का घूस लेते वीडियो वायरल, डीएम ने किया सस्पेंड

यूपी के देवरिया जिले के भाटपाररानी तहसील में राजस्व निरीक्षक का घूस लेते वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कानूनगो को सस्पेंड कर दिया है.

By

Published : Dec 29, 2020, 5:54 AM IST

राजस्‍व निरीक्षक का घूस लेते वीडियो वायरल
राजस्‍व निरीक्षक का घूस लेते वीडियो वायरल

देवरिया : जिले के भाटपाररानी तहसील में राजस्व निरीक्षक का घूस लेते वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कानूनगो को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच एसडीएम भाटपाररानी को सौंपी दी है.

आप को बता दें कि ये पूरा मामला जिले के भाटपाररानी तहसील का है. यहां राजस्व निरीक्षक के पद पर देवेंद्र उपाध्याय की तैनाती है. वहीं एक फरियादी से रिश्वत लेते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर रविवार की शाम से वायरल हो रहा है. इस मामले की जानकारी होते ही पूरे राजस्व विभाग में हड़कंप मच गया. इसके साथ ही जिलाधिकारी अमित किशोर ने मामले पर संज्ञान लेते हुए राजस्व कानूनगो देवेंद्र उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया है. बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व किसी मामले में रिश्वत लेने का वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस मामले पर जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि शिकायत मिलने पर तत्काल प्रभाव से आरोपी राजस्व निरीक्षक देवेंद्र उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया है. मामले की जांच कराई जा रही है. एसडीएम भाटपाररानी को जांच सौपी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details