उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देवरिया: लोगों ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां

By

Published : Mar 28, 2020, 6:05 PM IST

देश भर में लॉकडाउन के बावजूद लोग घरों से निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. जनपद के सब्जी मंडी में भारी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली. जो लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहीं थी.

जानकारी देते यातायात प्रभारी रामवृक्ष यादव.
जानकारी देते यातायात प्रभारी रामवृक्ष यादव.

देवरिया: करोना वायरस को लेकर पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. लोगों को सोशल डिस्टेंडिंग का पालन करने के लिए लगातार बताया जा रहा है, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है और नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. मजबूरी में पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ रही हैं और भगदड़ मच रहा है.

जानकारी देते यातायात प्रभारी रामवृक्ष यादव.

ताजा मामला जनपद के सब्जी मंडी का है. जहां कुछ सब्जी की दुकानें खुलने के बाद ही वहां पर सैकड़ों की संख्या में लोग खरीदारी करने पहुंच गए. उसके बाद वहां पर लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांज कर भीड़ को हटाने का प्रयास किया. पुलिस के पहुंचते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

वहीं यातायात प्रभारी रामवृक्ष यादव का कहना था कुछ लोगों को मैसेज नहीं पहुंच पा रहा है. जो भी लोग आ रहे हैं उन्हें समझाया जा रहा है. लोग इसका सहयोग भी कर रहे हैं. जनपद में डोर टू डोर सब्जी दूध और फॉर्चून का सामान सारी चीजें सबके घरों पर डिलीवरी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details