उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देवरिया: अश्लील हरकत करते हुए इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

यूपी के देवरिया जिले में एक इंस्पेक्टर का अश्लील हरकत करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. भूमि विवाद के संबंध में थाने गई पीड़िता के सामने इंस्पेक्टर ने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं, जिसका वीडियो पीड़िता द्वारा बना लिया गया.

By

Published : Jul 1, 2020, 4:52 AM IST

देवरिया पुलिस
देवरिया पुलिस

देवरिया: जिले में पूर्व थानाध्यक्ष भटनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो 9 दिन पहले का बताया जा रहा है. ये वीडियो थानाध्यक्ष के चैम्बर का है जो दिन में चोरी से बनाया गया है. वहीं इस मामले में पुलिस कप्तान ने आरोपी थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भटनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

पूरा मामला भटनी थाने का बताया जा रहा है. यहां 22 जून को जमीनी विवाद के मामले में पीड़िता अपनी मां के साथ प्रार्थना पत्र लेकर करीब दोपहर 12 बजे थाने पहुंची थी. यहां भटनी थानाध्यक्ष भीष्म पाल सिंह यादव अपने कार्यालय में बैठे थे. पीड़िता और उसकी मां ने कार्यालय में प्रवेश किया और भूमि विवाद के संबंध में थानाध्यक्ष को बताया.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

थानाध्यक्ष ने पीड़िता और उसकी मां को कुर्सी पर बैठने को कहा और पीड़िता के प्रार्थना पत्र को पढ़ने लगा. थानाध्यक्ष ने भूमि विवाद के संबंध में पीड़िता से बात करते-करते अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं. पीड़िता ने इसका वीडियो बनाकर अपने परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया. पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के माध्यम से ये वीडियो मोबाइल पर फॉरवर्ड कर दिया गया. इसके बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस पूरे मामले का पुलिस कप्तान श्रीपति मिश्र ने संज्ञान लिया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि अश्लील हरकत करने वाले पूर्व थानाध्यक्ष को कुछ दिन पूर्व कार्य में लापरवाही बरतने पर निलम्बित कर दिया गया है. इनके खिलाफ भटनी थाने में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना करायी जा रही है.

ये भी पढ़ें:कलेक्ट्रेट के वकील समेत देवरिया में 6 कोरोना पॉजिटिव और मिले

ABOUT THE AUTHOR

...view details