उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देवरिया: छेड़खानी की शिकायत करने गए पिता की दबंगों ने की हत्या

यूपी के देवरिया में बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत करने गए पिता की दबंगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 7, 2020, 4:58 AM IST

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र
पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र

देवरिया: जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एकौना क्षेत्र के एक गांव में बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत करने पर उसके पिता की दबंगों ने पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल के बाद गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने घायल को लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया. इस दौरान रास्ते में घायल पिता ने दम तोड़ दिया. इस मामले मेंं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानें पूरा मामला

पूरा मामला एकौना थाना क्षेत्र के ग्राम ईश्वरपुरा का है, जहां के रहने वाले भोला प्रसाद (52) की बेटी गुरुवार की शाम करीब छह बजे दरवाजे पर खड़ी थी. आरोप है कि तभी उनके पड़ोसी के घर आये रिश्तेदार के लड़के ने उसके साथ छेडखानी की. लड़की ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी. लड़की के पिता भोला इसकी शिकायत करने गये और लड़के को एक थप्पड़ मारा. इस बात से नाराज होकर भोला के पड़ोसी ने अपने पूरे परिवार के साथ भोला की बुरी तरह से लाठी डंडे और रॉड से पिटाई कर दी. हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां से चिकित्सकों ने घायल को लखनऊ पीजीआई रेफर कर दिया. इस दौरान रास्ते में घायल पिता ने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद से घर में कोहराम मच गया है.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस पुरे मामले पर पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया की गांव की एक लड़की के साथ एक युवक ने छेड़खानी की थी. मामला पता लगने पर लड़की के पिता युवक की पिटाई कर दी. इस बात से नाराज लड़के के रिश्तेदार लड़की के घर जाकर लड़की के पिता की लाठी डंडे और राड से बुरी तरह पिटाई की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर अवस्था में उन्हें लखनऊ रेफर किया गया था, जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई.

दो मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. दो मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य की तलाश जारी है. मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details