उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी के कार्ड के जरिए लोगों से की अपील, मोदी को बनाए दोबारा प्रधानमंत्री

By

Published : Apr 21, 2019, 3:12 PM IST

देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के चांद पार गांव निवासी राम कृष्ण पटेल मोदी के कार्यों से इतने प्रभावित हुए हैं कि उन्होंने अपने बेटे के शादी के निमंत्रण पत्र पर पीएम मोदी को दोबार प्रधानमंत्री बनाने का संदेश लिखवाया है. साथ ही उन्होंने आगे यह भी लिख दिया कि यही आपका बहुमुल्य उपहार और आशीर्वाद होगा.

शादी के कार्ड में पीएम मोदी को दोबारा प्रधानंत्री बनाने की लोगों की अपील


देवरिया: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों से भटनी थाना क्षेत्र के चांद पार गांव निवासी राम कृष्ण पटेल इतने प्रभावित हुए हैं कि अपने बेटे की शादी के निमंत्रण पत्र में मोदी को वोट देकर दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संदेश लिखवाया है. साथ ही लोगों से अपील की है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को वोट देकर विजय रथ को आगे बढ़ाए. यही आपका बहुमुल्य उपहार और आशीर्वाद होगा.

शादी के कार्ड में पीएम मोदी को दोबारा पीएम बनवाने का लिखवाया संदेश

जानिए क्या है पूरा मामला

  • भटनी थाना क्षेत्र के चांद पार गांव निवासी राम कृष्ण पटेल पेशे से एक किसान है उनके लड़के की शादी आठ मई को होनी है.
  • राम कृष्ण पटेल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यो से इतने प्रभावित है कि उन्होंने शादी के निमंत्रण कार्ड पर एक किनारे ऊपर प्रधानमंत्री का फोटो के नीचे लिखवाकर लोगो से विनम्र निवेदन किया है.
  • कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सम्मानित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को वोट देकर विजय रथ को आगे बढ़ाए. यही आपका बहुमुल्य उपहार और आशीर्वाद होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details