उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देवरिया: दुकानदार के सिर पर प्रहार कर हत्या, मौके से पिता और चालक फरार

देवरिया जिले में सदर कोतवाली के अमेठी गांव में एक फर्नीचर के दुकानदार की उसके दुकान में ही सिर पर प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी गई. सुचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है. वहीं घटना के बाद मौके से पिता और चालक फरार हैं.

By

Published : Nov 24, 2019, 11:03 AM IST

दुकानदार के घर में सिर पर प्रहार कर हत्या.

देवरिया: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक फर्नीचर दुकानदार की उसकी ही दुकान में निर्मम हत्या कर दी गई. दुकानदार ऋषिकेश विश्वकर्मा का अमेठी गांव के एक मंदिर के समीप मकान है. मकान के सामने ही फर्नीचर की दुकान है. दुकान में भी सोने और रहने के लिए दो कमरे हैं. दुकान वाले मकान में उसके पिता व चालक रहते थे. रात को ऋषिकेश भी दुकान वाले मकान में सोया था.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

दुकान में सुबह कुछ सामान लेने के लिये एक व्यक्ति गया तो उसने देखा कि दुकान का दरवाजा खुला है. अंदर गया तो अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गया. यहां ऋषिकेश के सिर पर किसी धारदार हथियार से प्रहार किया गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. लोगों ने इसकी सूचना सदर कोतवाली को दी. हत्या की सूचना मिलते ही कोतवाल अरुण कुमार मौर्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के बाद मौके से पिता और चालक दोनों फरार
घटना के बाद से ही ऋषिकेश की गाड़ी का चालक और मृतक के पिता मौके से फरार हैं. पुलिस ने इस संबंध में स्थानीय लोगों से बात की तो पता चला की मृतक के पिता और चालक दोनों दूकान पर ही रहते हैं, लेकिन घटना के बाद दोनों फरार हैं. इससे पुलिस यह कयास लगा रही है कि हत्या के पीछे मृतक के पिता और चालक का हाथ हो सकता है.

सदर कोतवाली के अमेठी मंदिर के समीप ऋषिकेश विश्कर्मा की फर्नीचर की दुकान थी, जिसमें उनके सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया, जिससे उनकी मौत हो गयी. आसपास के लोगों से पूछताछ भी की गई है. हत्याकांड का शीघ्र पर्दाफाश किया जाएगा. इसके लिए पुलिस टीम लगाई गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
डॉ. श्रीपति मिश्र, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details