उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

10 फरवरी को देवरिया आएंगी राज्यपाल

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 10 फरवरी को देवरिया आ रही हैं. वे सुबह वहां पहुंचकर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. यह जानकारी जिलाधिकारी ने दी.

By

Published : Feb 8, 2021, 6:55 PM IST

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल.
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल.

देवरिया:राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 10 फरवरी को देवरिया आएंगी. वह साढ़े चार घंटे शहर में रहेंगी. यह जानकारी जिलाधिकारी अमित किशोर ने दी. उन्होंने बताया कि राज्यपाल टाउनहॉल परिसर में सुबह 10.05 बजे पहुंचेंगी.

जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि 10 फरवरी को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल गोरखपुर से बाई रोड होते हुए सुबह 10.05 बजे देवरिया पहुचेंगी. इसके बाद वे 11 बजे से 11:30 तक स्वयं समूह की महिलाओं के साथ बैठक करेंगी. इसके बाद 12 बजे से जिले के सभी गैर सरकारी संगठनों और अधिकारियों की तरफ से टीबी रोग से संक्रमित गोद लिए गए बच्चों से मुलाकात करेंगी. साथ ही 18 वर्ष तक के बालकों को किट प्रदान करेंगी.

पढ़ें:राष्ट्र की संस्कृति और अस्मिता की पहचान उसकी भाषा से होती है : राज्यपाल



एक बजे तक किसान उत्पादक संगठन (एफपीओ) से जुड़े और प्रगतिशील किसानों से मुलाकात करेंगी. दोपहर 1.30 बजे तक प्रधानमंत्री आवास योजना के संबंध में प्रस्तुतीकरण किया जाएगा. इसके बाद वे लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले पर जाएंगी. 2.30 बजे पुलिस लाइन मैदान में बने हेलीपैड के लिए रवाना होंगी. वहीं, पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र का कहना था कि 10 फरवरी को राज्यपाल देवरिया आ रही हैं और यहां पुलिस लाइन में उनका कार्यक्रम होगा. इसके लिए पर्याप्त सुरक्षा का इंतजाम किया गया है. डाक बंगले से लेकर इस कार्यक्रम स्थल का जो रूट है, उसको डायवर्ट किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details