उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पंचायत के दौरान युवती की चाकू मारकर हत्या, पिता घायल

By

Published : Dec 6, 2020, 10:10 PM IST

देवरिया में मेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई. इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की एक युवती पर चाकू से प्रहार कर दिया. चाकू लगने से युवती की मौत हो गई.

युवती की चाकू मारकर हत्या
युवती की चाकू मारकर हत्या

देवरिया: जिले के तरकुलवा थाना क्षेत्र में मेड़ काटने को लेकर हो रही पंचायत में युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इसके साथ ही युवती के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया.

यह है पूरा मामला

तरकुलवा थाना क्षेत्र के शाहपुर पुरैनी गांव के रहने वाले विक्रमा गोंड के घर के सामने ही राम भरोसा गुप्ता का खेत है. वहीं, रविवार को मेड़ काटने को लेकर विक्रमा और राम भरोसा के बीच विवाद हो गया. इसके बाद स्थिति बिगड़ती देख विक्रमा गोड़ ने गांव के पूर्व प्रधान रामायण यादव को मौके पर बुला लिया और दोनों पक्षों में पंचायत होने लगी. इस बीच दूसरे पक्ष के लोग विक्रमा के साथ हाथापाई करने लगे. यह देख विक्रमा की बेटी काजल पिता को बचाने गई तो आरोपित पक्ष ने काजल पर चाकू से प्रहार कर दिया. चाकू काजल के पेट में जा लगा, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ी.

दो लोगों को लिया हिरासत में

गांव में इस घटना के बाद भगदड़ मच गई और आरोपी मौके से फरार हो गए. इसके बाद गांव के पूर्व प्रधान और उसके परिजन काजल और उसके पिता को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने काजल को देखते ही मृत घोषित कर दिया. इस घटना के सम्बंध में पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि मेड़ काटने के विवाद में चाकू मारकर युवती की हत्या हुई है. दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. छानबीन की जा रही है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details