उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गिल्ली डंडा खेल रहे युवक पर फायरिंग, मची भगदड़

यूपी के देवरिया में फायरिंग का मामला सामने आया है. गोली लगने से युवक घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस में गोली चलाने वाले युवक और उसके साथी को हिरासत में लिया है.

By

Published : Feb 6, 2021, 9:12 PM IST

गिल्ली डंडा खेल रहे युवक पर फायरिंग
गिल्ली डंडा खेल रहे युवक पर फायरिंग

देवरिया:शहर के चीनी मिल ग्राउंड में गिल्ली डंडा खेल रहे युवक पर फायरिंग का मामला सामने आया है. गोली लगने से युवक घायल हो गया. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. फिलहाल कार्रवाई कर रही पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक और उसके साथी को हिरासत में लिया है. घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है.
क्या है मामला

दरअसल, शहर के जमुना सदन मोहल्ले के रहने वाले भोला का 20 वर्षीय बेटा करन अपने दोस्तों के साथ शनिवार की दोपहर चीनी मिल ग्राउंड पर गिल्ली डंडा खेल रहा था. इस दौरान कई अन्य लोग भी ग्राउंड पर मौजूद थे. इसी दौरान उसके मोहल्ले के दो युवक वहां पहुंचे और करन से उलझ गए. बाकि लोग कुछ समझ पाते कि इससे पहले ही करन पर एक युवक ने तमंचे से फायर झोंक दिया. पैर में गोली लगने से करन घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर ग्राउंड में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई.

इलाज के लिए कराया गया भर्ती

जिसके बाद करन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से गोली चलाने वाले युवक समेत दो युवकों को हिरासत में लिया है. वहीं अस्पताल में पहुंचकर पुलिस ने घायल युवक का बयान दर्ज किया. इस मामले में कोतवाल राजू सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में युवक ने गोली चलाई है. उसे हिरासत में ले लिया गया है. जहां पूछताछ की जा रही है. तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details