उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

8 महीने पहले हुआ था नाबालिग से दुष्कर्म, अब पीड़िता ने दिया बच्ची को जन्म

देवरिया जिले के रूद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में आठ महीने पहले 13 साल की नाबालिग बच्ची से हुए दुष्कर्म मामले में पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया है. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 8, 2021, 9:31 PM IST

Updated : Mar 8, 2021, 10:52 PM IST

रेप पीड़ता ने दिया एक बच्चे को जन्म
रेप पीड़ता ने दिया एक बच्चे को जन्म

देवरिया : ये मामला रुद्रपुर थाना इलाके के एक गांव का है. मिली जानकारी के मुताबिक आठ महीने पहले 13 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस का रहने वाला एक युवक उसे अकेला देख, बहला-फुसलाकर उसे गांव के बाहर ले गया. जहां उसने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपी ने इस संबंध में किसी को बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी थी. बच्ची ने डर के मारे अपने परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं दी. वहीं अब नाबालिग बच्ची ने एक निजी अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया है. इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-

रेप का आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में रुद्रपुर क्षेत्राधिकारी अंबिका राम ने बताया कि बच्ची के पेट में करीब एक सप्ताह पहले दर्द होने पर परिजनों द्वारा उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां दो दिन बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया. पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Mar 8, 2021, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details