उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कहा- इंसान को भी पशु समझते हैं मोदी और योगी

By

Published : May 15, 2019, 1:37 PM IST

सलेमपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि पीएम मोदी, सीएम योगी और अमित शाह गाय और बछड़े की राजनीति से ऊपर नहीं उठ सकते हैं. ये इंसान को भी पशु समझते हैं. बीजेपी का अहंकार ही इनके विनाश का सबसे बड़ा कारण होगा.

मीडिया से बातचीत करते कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा.

देवरिया:सलेमपुर लोक सभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा के पक्ष में पहली बार कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज एक जनसभा करने आ रही हैं. प्रियंका गांधी के आने पर कार्यकर्ताओं में एक जोश दिख रहा है. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा ने पीएम नरेद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है.

मीडिया से बातचीत करते कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा.

...क्या कहा कांग्रेस प्रत्याशी ने

  • कांग्रेसी तो चाहते थे, देश भी चाहता था कि प्रियंका गांधी राजनीति में आएं.
  • लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी जितना वक्त उनको मिलना चाहिये था, उतना नही मिला.
  • प्रियंका गांधी के आने का असली असर साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा, जिससे कांग्रेस पार्टी प्रदेश में मजबूत होगी.

योगी जी, मोदी जी और अमित शाह जी, ये बैल, गाय और बछड़े से ऊपर उठ ही नहीं सकते. ये लोग इंसान को भी पशु समझते हैं. ये लोग हनुमान जी की भी जाति बता सकते है. भगवान राम का भी अवतार अपने को मान सकते हैं. राजनीति में अहंकारी नहीं होना चाहिये और इन लोगो में अहंकार सिर चढ़ कर बोल रहा है. ये इनके विनाश का सबसे बड़ा कारण होगा. जब रावण का घमण्ड टूट गया तो ये तो इंसान हैं.
-राजेश मिश्र, कांग्रेस प्रत्याशी, सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details