उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देवरिया: भाजपा कार्यकर्ताओं ने गरीब परिवारों को वितरित किया राशन

यूपी के देवरिया में भाजपा के व्यापार मंडल के अध्यक्ष डॉ. सतीश जयसवाल ने मंगलवार को बाबा साहेब की जयंती पर कई गरीब परिवारों में निशुल्क राशन बांटा.

By

Published : Apr 15, 2020, 4:36 AM IST

गरीब परिवारों को वितरित किया निशुल्क राशन
गरीब परिवारों को वितरित किया निशुल्क राशन

देवरिया: भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को देश के पीएम मोदी और प्रदेश के सीएम योगी के आवाहन पर भागलपुर में बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कई गरीब दिहाड़ी मजदूर परिवारों को निशुल्क राशन वितरण किया.

गरीब परिवारों को वितरित किया निशुल्क राशन

पूरे देश में लॉकडाउन के चलते दैनिक मजदूरी करने वाले लोगों के सामने आज भुखमरी की स्थिति है. इसको देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आह्वान पर भागलपुर भाजपा के व्यापार मंडल के अध्यक्ष डॉ. सतीश जयसवाल ने मंगलवार को बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती पर कई गरीब दिहाड़ी मजदूर परिवारों में निशुल्क राशन वितरण किया. इसके साथ ही बाबा साहेब को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए पूरे लॉकडाउन तक इन गरीब परिवारों को निशुल्क राशन पहुंचाने का जिम्मा लिया.

डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की जयंती के शुभ अवसर पर यह कार्यक्रम शुरू किया गया है. लोगों तक यह संदेश दिया जा रहा है कि गरीब तबके के लोगों की सहायता भारतीय जनता पार्टी के लोग करते हैं.
-डॉ. सतीश जायसवाल,अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details