उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कल चित्रकूट में, देंगे ये बड़ी सौगात

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के 30 दिसंबर को चित्रकूट दौरे पर आ रहे हैं. उनके कार्यक्रम की तैयारियों का यूपी पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय और डीएम चित्रकूट ने जायजा लिया. कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम चित्रकूट में बनने वाले 4 पुलों, 50 से ज्यादा सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

By

Published : Dec 29, 2020, 4:09 PM IST

कार्यक्रम स्थल का जांच करने पहुंचे अधिकारी.
कार्यक्रम स्थल का जांच करने पहुंचे अधिकारी.

चित्रकूट: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 30 दिसंबर को चित्रकूट के दौरे पर हैं. उत्तर प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय और डीएम शेषमणि पांडे ने मंगलवार को डिप्टी सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा.

डिप्टी सीएम ये देंगे सौगात
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपने दौरे के दौरान चित्रकूट जिले में बनने वाले 4 पुलों और 50 से ज्यादा सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसी के मद्देनजर पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय के साथ डीएम शेषमणि पांडे ने शहर के तरौहा में मंदाकिनी नदी पर बनने वाले पुल के स्थान का निरीक्षण किया. साथ ही अधिकारियों ने देवांगना एयरपोर्ट में हो रहे कार्यों को देखा. उन्होंने चित्रकूट इंटर कॉलेज में शिलान्यास कार्यक्रम स्थल का भी निरीक्षण किया.

30 दिसंबर को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य चित्रकूट दौरे पर हैं. वह चित्रकूट के तरौहा गांव में मंदाकिनी नदी पर बनने वाले पुल की भूमि का पूजन कर पुल का शिलान्यास करेंगे. साथ ही 50 से ज्यादा सड़कों का लोकार्पण करेंगे. जनपद में कुल चार पुलों का निर्माण होना है. इनका डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य लोकार्पण करेंगे. कार्यक्रम की तैयारियां तेजी से की जा रही हैं.

-चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details