उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चित्रकूटः सुपरफास्ट ट्रेन तुलसी में लगी आग, कोई हताहत नहीं

यूपी के चित्रकूट जिले में मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर तुलसी एक्सप्रेस के एक कोच में आग लगने का मामला सामने आया है. ट्रेन में आग लगने का कारण बाथरूम में किसी यात्री की पैंट का जलना बताया जा रहा है. वहीं इस घटना से जहां यात्री सहमे हुए हैं तो वहीं घटना के बाद लगभग एक घंटे की देरी से ट्रेन आगे रवाना हो पाई.

etv bharat
तुलसी एक्सप्रेस में लगी आग.

By

Published : Jan 30, 2020, 12:53 AM IST

Updated : Jan 30, 2020, 1:00 AM IST

चित्रकूटः प्रयागराज से चलकर लोकमान्य टर्मिनल तक जाने वाली (22130) अप तुलसी एक्सप्रेस की बोगी नंबर एस-12 में आग लगने का मामला सामने आया है. ट्रेन के प्लेटफार्म पर रुकते ही आनन-फानन में यात्री बोगी से उतरकर नीचे भागने लगे. सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आग पर काबू पाया. हालांकि इस घटना से किसी भी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है. एहतियात के तौर पर रेलवे के ट्रेन संचालन संबंधित कर्मचारियों ने निरीक्षण कर ट्रेन को आगे रवाना कर दिया.

तुलसी एक्सप्रेस में लगी आग.

प्रयागराज से लोकमान्य तिलक टर्मिनल जाने वाली सुपरफास्ट तुलसी एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक आग लगने की बात से हड़कंप मच गया. मानिकपुर पहुंचने से एक स्टेशन पहले पन्हाई में स्टेशन पर अचानक ट्रेन के शौचालय से धुंआ उठने लगा. मानिकपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया. यात्री ट्रेन रुकते ही उतरकर नीचे प्लेटफार्म पर भागने लगे. मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने अग्निशामक यंत्र के द्वारा आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें- चित्रकूट: खदान की सुरक्षा में तैनात गनरों ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

यात्रियों ने बताया कि हमें कुछ जलने की बदबू आ रही थी. जब हम लोगों ने गौर से देखा तो बोगी के बाथरूम से धुंआ उठ रहा है. यह बात बोगी में चारों तरफ फैल गई और कोहराम सा मच गया. हम लोग नीचे उतरे और रेलवे के कर्मचारियों को सूचित किया. मौके पर पहुंची जीआरपी ने आग पर काबू पाया.

Last Updated : Jan 30, 2020, 1:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details