उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चित्रकूटः तीन अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, 8 मोटरसाइकिल बरामद

यूपी के चित्रकूट जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने तीन अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने चोरों के पास से 8 मोटरसाइकिल बरामद की है. फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Oct 9, 2020, 3:46 AM IST

etv bharat
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार.

चित्रकूटः जिले के मानिकपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 8 मोटर साइकिल के साथ तीन अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. वहीं चार आरोपी भागने में सफल रहे. पुलिस ने बताया कि आरोपी अलग-अलग प्रदेशों व जनपदों से मोटरसाइकिल चोरी कर फर्जी कागजात बनाकर बेचने का काम करते थे.

मानिकपुर थाने की पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कि अंतरप्रांतीय वाहन चोर गैंग कुछ दिनों से बाहर से चोरी की गाड़ियां लाकर जनपद में बेच रहे हैं, जिसमें फतेहपुर, कौशांबी, कानपुर व मध्य प्रदेश जनपद के कटनी, रीवा और गुजरात के अहमदाबाद से वाहन चुराकर लाए हैं. यह भी सूचना दी कि चोरों ने वाहन के फर्जी कागजात बनवाकर चोरी की 8 मोटरसाइकिलें लेकर राजापुर से सतना बेचने जाने वाला है.

पुलिस को सूचना मिली कि चोर गैंग सरैया राजापुर मार्ग भीमराव अंबेडकर स्कूल के पास से निकलने वाला है, जिस पर मानिकपुर पुलिस ने अपनी टीम के साथ वहां पहले से पहुंचकर वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से 8 चोरी की मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली गईं.

अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पकड़े गए वाहन चोरों ने अपना नाम रामचंद्र, सुधीर पप्पू बताया है. इस गिरोह के 4 साथी मौके से भागने में सफल रहे हैं. यह अंतरप्रांतीय वाहन चोर गैंग के सदस्य फतेहपुर, कौशांबी, कानपुर व मध्य प्रदेश से चुराई गई 8 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार हुए हैं. उन्होंने कहा कि फरार चोरों को भी जल्दी पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details